क्रिकेटर जडेजा की पत्नी मास्क के बिना पकड़ी गईं

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Aug 2020 08:00:02 PM
 Cricketer Jadeja's wife caught without mask

मुंबई। क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने गुजरात के राजकोट में पुलिस कांस्टेबल  के साथ बहस की जिसने उनसे मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा था।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सोमवार रात घटना के समय यह क्रिकेटर कार चला रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था लेकिन रिवाबा ने नहीं।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी। डीसीपी ने कहा, हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था।

यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई। उन्होंने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह अब ठीक हैं। इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.