मुंबई में लूट को अंजाम देकर दरभंगा में छिपा अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Feb 2020 05:36:11 PM
Criminals hidden in Darbhanga arrested by committing robbery in Mumbai

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के सोनकी सहायक थाना क्षेत्र के कपछाही गांव में छापेमारी कर पुलिस ने महाराष्ट्र के मुंबई में लूटकांड को अंजाम देकर फरार एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लूट का सामान बरामद कर लिया।

सोनकी के थानाध्यक्ष श्याम कुमार मेहता ने आज यहां बताया कि मुंबई के ताडदेव थाने के पुलिसकर्मी सचिन माने ने कपछाही गांव में लूटकांड के एक अभियुक्त के छिपे होने की सूचना दी। इस आधार पर स्थानीय पुलिस और मुबंई पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव के कपिलदेव मुखिया के घर छापेमारी की। इस दौरान मामले के अभियुक्त सियाराम मुखिया उर्फ मोहन मुखिया को गिरफ्तार कर लिया गया। सियाराम मुखिया के घर से सोने की ज्वेलरी, दस घड़ी, चांदी की ज्वेलरी, तीन कैमरा और 6400 रुपये नगद मिले है।

मुंबई के ताडदेव थाने के पुलिसकर्मी सचिन माने ने बताया कि ताड़देव इलाके के धीरज भसधवी के घर से कुछ लुटेरों ने भारी मात्रा में नगदी समेत आभूषण और महंगी घड़यिां लूट ली थी। इस संदर्भ में ताड़देव थाना में कांड संख्या 32/2020 अंकित किया गया। उन्होंने बताया कि जिले के सोनकी थाना क्षेत्र के मेकना गांव के गोटही टोला निवासी अभियुक्त चंदन कुमार मुखिया को 24 फरवरी को मुंबई में लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था जिसकी निशानदेही पर सियाराम मुखिया को गिरफ्तार किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.