क्रूरता! एपी में 100 कुत्तों की बेरहमी से हत्या, शवों को दफनाने के दौरान सामने आया मामला

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 11:25:34 AM
Cruelty! 100 dogs brutally murdered in AP, case revealed while burying bodies

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 100 आवारा कुत्तों को जहर देकर मार डाला गया. कुत्तों के शवों को बाद में जिले के लिंगपालेम गांव में पेरंतम टैंक के पास जमीन में दबा दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरेंटम टैंक के पास रहने वाले कुछ सुअर प्रजनकों ने देखा कि कुछ लोग गड्ढे खोद रहे थे और कुत्तों के शवों को दफना रहे थे। कुत्तों को गांव और आसपास के इलाकों से पकड़ा गया।

पश्चिम गोदावरी के जिला कलेक्टर कार्तिकेय मिश्रा ने शुक्रवार को मामला सामने आने के बाद आवारा कुत्तों की हत्या की जांच के आदेश दिए। लिंगपालेम पंचायत सचिव सुगनराज के अनुसार कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें आवारा कुत्तों के शवों को देर रात गड्ढे में दफनाने की सूचना दी. जिसके बाद वह शिकायत दर्ज कराने के लिए धर्माजीगुडेम थाने पहुंचे।


उन्होंने इसे एक क्रूर कृत्य करार दिया और कहा कि कुछ ग्रामीणों ने आवारा कुत्तों का सफाया करने के लिए कुत्ते पकड़ने वालों को काम पर रखा होगा। इस प्रक्रिया में कुछ पिल्लों की भी मौत हो गई। फाइट फॉर एनिमल्स एक्टिविस्ट चल्लापल्ली श्रीलता ने पंचायत सचिव के दावे को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि किराए के डॉग कैचर्स के जरिए आवारा कुत्तों को मारा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आज कुत्तों का पोस्टमॉर्टम कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.