cruise ship Drugs case : सतीश मानशिंदे और अमित देसाई के बाद अब देश के जाने माने वकील मुकुल रोहतगी आर्यन को बेल दिलाने के लिए कोर्ट में करेंगे जिरह, भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Oct 2021 03:54:31 PM
cruise ship Drugs case : After Satish Manshinde and Amit Desai, now well-known lawyer of the country, Mukul Rohatgi will cross-examine in the court to get Aryan bail, former Attorney General of India Mukul Rohatgi reaches Bombay High Court

इंटरनेट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आज मंगलवार को भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे हैं। वह एक क्रूज शिप मामले में ड्रग्स के मामले में आज आर्यन खान के जमानत मामले में पेश हो रहे हैं। अब भारत सरकार के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की जमानत पर उनकी तरफ से बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई में आर्यन खान की ओर से जिरह करेंगे। मुकुल रोहतगी 2002 के गुजरात दंगों से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार के वकील रहे थे और हाल ही में कहा था कि शाहरुख के बेटे को बेल दी जानी चाहिए।

 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इसके अलावा आर्यन खान के बेल के लिये कई अन्य वकीलों से भी शाहरुख खान ने कॉन्टेक्ट किया है। सतीश मानशिंदे और अमित देसाई के बाद अब देश के जाने माने वकील मुकुल रोहतगी आर्यन खान का केस लड़ेंगे। 

बताया जाता है कि इसके अलावा शाहरुख खान कई बडी़ लॉ फर्म की मदद भी ले चुके हैं। शाहऱुख खान ने आर्यन खान की बेल के लिए मुंबई की टॉप लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी से भी बातचीत की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.