Modi के मुंबई दौरे से पहले उद्धव ठाकरे के आवास के निकट उनके कटआउट लगाए गए

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 10:30:05 AM
Cutouts of Modi put up near Uddhav Thackeray's residence ahead of his Mumbai visit

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुंबई दौरे से दो दिन पहले शहर में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर प्रधानमंत्री, शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बड़े-बड़े कटआउट लगाए गए हैं।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री के बृहस्पतिवार के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनावों के मद्देनजर भाजपा और शिदे की अगुवाई वाली बालासाहेबांची शिवसेना के लिए ''अनुकूल माहौल’’ बनाने में मदद मिलेगी।

शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना के गुट और भाजपा की निगाहें आर्थिक रूप से सम्पन्न बीएमसी के चुनाव जीतने पर हैं, जो पहले शिवसेना के शासन के अधीन था। इस नगर निकाय का कार्यकाल पिछले साल मार्च में समाप्त हो गया था और तब से इसका शासन एक प्रशासक के हाथों में है। उपनगर बांद्रा में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास के पास एक चौराहे पर प्रधानमंत्री, शिदे और अन्य नेताओं के बड़े आकार के कट आउट लगाए गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी बृहस्पतिवार को मुंबई का दौरा करेंगे। वह इस दौरान विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और दो मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे, जिससे महानगर में परिवहन सुविधाओं में सुधार होगा। भाजपा नेता ने कहा, ''प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा हमारे मनोबल को निश्चित रूप से बढ़ाएगी और नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर भाजपा और शिंदे खेमे के लिए एक अनुकूल माहौल बनाने में मदद करेगी। बड़े आकार के कट आउट नागरिकों और राजनीतिक विरोधियों के लिए हमारा संदेश हैं कि हम बीएमसी को संभाल सकते हैं और हमें (नगर निकाय पर शासन करने के लिए) एक मौका मिलना चाहिए।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.