Death of BJP leader Sonali Phogat : गोवा के अस्पताल में डॉक्टर बुधवार को करेंगे पोस्टमार्टम

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Aug 2022 09:44:16 AM
Death of BJP leader Sonali Phogat: Doctors in Goa hospital to conduct post-mortem on Wednesday

पणजी : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर का बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने पहले कहा था कि टिक टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) को सोमवार शाम उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में ''मृत लाया गया’’ था।

अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई है। फोगाट के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे। जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों- डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा। अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल लाया गया।

गोवा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिह ने मंगलवार को 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि फोगाट ने बेचैनी होने की शिकायत की थ, जिसके बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया। सिंह ने कहा कि मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है, हालांकि जिन परिस्थितियों में फोगाट की मौत हुई, उन्हें लेकर उनके परिवार ने मामले में संदेह जताया और हरियाणा में विपक्षी दलों ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग की। डीजीपी ने कहा कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारण का पता चलेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.