Delhi Chief Minister केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री सिसोदिया आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 10:56:49 AM
Delhi Chief Minister Kejriwal, Deputy Chief Minister Sisodia on a two-day visit to Gujarat from today

अहमदाबाद : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान दोनों नेता एक सभा को संबोधित करेंगे और साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र युवाओं के साथ रोजगार और शिक्षा के मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई के महासचिव मनोज सोरठिया ने एक वीडियो बयान में बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और दिल्ली के शिक्षा मंत्री सिसोदिया हिम्मतनगर और भावनगर में लोगों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि यह दौरा दिल्ली की आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्बारा सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के विवाद के बीच हो रहा है। सोमवार को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उतरने के बाद केजरीवाल और सिसोदिया राज्य में अपने कार्यक्रम से पूर्व एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन भी करेंगे।

सोरठिया ने बताया कि केजरीवाल सोमवार को हिम्मतनगर में टाउन हॉल सभा को संबोधित करेंगे, जहां उनके गुजरात के लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा करने की उम्मीद है। ज्ञात हो कि चुनाव के मद्देनज़र केजरीवाल का इस महीने यह गुजरात का चौथा दौरा होगा। सोरठिया ने बताया, ''मंगलवार को केजरीवाल और सिसोदिया भावनगर में युवाओं के साथ रोजगार और शिक्षा पर चर्चा करेंगे।'' राज्य में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.