गोवा विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चुनावी मैदान में, गोवा का चुनावी दौरा कर टैक्सी ड्राइवर्स से की बात, बोले - गोवा में 'आप' की सरकार बनी तो बनाएंगे 'टैक्सी कॉर्पोरेशन'

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 01:58:15 PM
Delhi CM Arvind Kejriwal in the electoral fray regarding Goa Assembly Election 2021, visited Goa and talked to taxi drivers, said - If AAP government is formed in Goa, then 'Taxi Corporation' will be formed.

इंटरनेट डेस्क। गोवा में आगामी वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इन चुनावों में दिल्ली में सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी भी शिरकत करने जा रही है। गोवा विधानसभा चुनावों में पहली बार आप ने अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल भी लगातार गोवा का चुनावी दौरा कर रहे हैं। आज बुधवार को भी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व चीफ अरविंद केजरीवाल गोवा की राजधानी पणजी में चुनावी सभा में मौजूद रहे। 

गोवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा के टैक्सी वालों ने मुझे बताया कि यहां नेता हमें टैक्सी माफिया बोलते हैं। हमारी बेइज्ज़ती की जाती है। हमारी सुनवाई नहीं है। अगर गोवा में हमारी सरकार बनी तो एक कॉर्पोरेशन बनाएंगे जिसमें 1-2 अफसर और बाकी टैक्सी वाले होंगे।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गोवा के लोगों से कहा कि किराया टैक्सी वाले तय करेंगे, किराया साल में कितनी बार बढ़ना चाहिए ये टैक्सी वाले तय करेंगे। अगर किसी टैक्सी वाले के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसके इलाज का पूरा खर्च गोवा सरकार देगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.