Delhi Congress ने सिसोदिया के इस्तीफ़े की मांग को लेकर प्रदर्शन किया

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 01:38:07 PM
Delhi Congress protests demanding Sisodia's resignation

नयी दिल्ली |  कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफ़े की मांग करते हुए शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने डीडीयू मार्ग पर दिल्ली कांग्रेस के कार्यालय से 'आप’ के मुख्यालय तक मार्च निकाला और मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल तथा सिसोदिया के खिालफ नारे लगाए।

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष परवेज आलम ने कहा कि कांग्रेस ने मांग की है कि केजरीवाल अपने मंत्रिमंडल से सिसोदिया को बर्खास्त करें, क्योंकि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने आबकारी नीति 'घोटाले’ में दर्ज प्राथमिकी में उन्हें नामजद किया है।गौरतलब है कि सीबीआई ने शुक्रवार को आबकारी नीति 2०21-22 के क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में कई घंटों तक सिसोदिया के आवास की तलाशी ली थी। जांच एजेंसी ने एक प्राथमिकी में उन्हें 15 अन्य लोगों के साथ नामजद किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.