जूही चावला की 5जी नेटवर्क पर लगाई याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज किया, प्रचार के लिए उठाया ये कदम, 20 लाख का जुर्माना भी

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 05:06:07 PM
Delhi High Court dismissed Juhi Chawla's petition on 5G network, took this step for publicity, also fined 20 lakhs

एंटरटेनमेंट डेस्क। 5जी वायरलैस तकनीक के खिलाफ अभिनेत्री जूही चावला की तरफ से दायर की गई याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने आज शुक्रवार को खारिज कर दिया। दिल्ली हाईकोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि मुकदमा प्रचार के लिए था।

 

Delhi High Court in its order said it appears that the suit was for publicity. Plaintiff Juhi Chawla circulated the link of the hearing on social media which created disruption thrice. Delhi Police shall identify the persons and take action against those who created disruption — ANI (@ANI) June 4, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, याचिका में 5जी वायरलेस तकनीक योजनाओं से मनुष्यों पर गंभीर, अपरिवर्तनीय प्रभाव और पृथ्वी के सभी पारिस्थितिक तंत्रों को स्थायी नुकसान पहुंचने के खतरे वाली बात कही गई थी। वादी जूही चावला ने सुनवाई के लिंक को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जिससे तीन बार व्यवधान उत्पन्न हुआ। दिल्ली पुलिस व्यक्तियों की पहचान करेगी और व्यवधान पैदा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। 

दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले में जूही चावला के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया का गलत इस्तेमाल करने की वजह से 20 लाख का जुर्माना भी लगाया है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.