Delhi : रिंकू शर्मा की हत्या पर बयानबाजी तेज, आम आदमी पार्टी ने मांगा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Feb 2021 06:58:53 PM
Delhi: Speech on Rinku Sharma's murder intensified, Aam Aadmi Party seeks Union Home Minister Amit Shah's resignation

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बुधवार रात बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की चाकू मारकर हत्या के बाद मामला गर्मा गया है। चारों ओर से बयानबाजी तेज हो गई है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग की गई है।

 

AAP Chief Spokesperson Shri @Saurabh_MLAgk addressing an important press conference | LIVE https://t.co/NpEJqP2njV — AAP (@AamAadmiParty) February 13, 2021

आप के विधायक सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि परसों दिल्ली में एक परिवार के सामने कुछ लोगों ने मिलकर परिवार पर हमला किया और उनके बेटे रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या कर दी गई, इससे कई तरह के सवाल खड़े होते हैं। रिंकू शर्मा की हत्या पूरी मानवता को शर्मसार करती है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री यदि वे देश में कानून व्यवस्था को सही तरीके नहीं रख सकते हैं तो उनको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिये।

दोषियों को कठोर सजा मिलनी चाहिए और इसकी एक मिसाल बननी चाहिए। भारद्वाज ने कहा कि एक दिल्लीवासी और विधायक के तौर पर चिंता होती है कि दिल्ली में हत्याओं की खबरें आम हो गई हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.