Delhi : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अनलॉक-3 की घोषणा होते ही ऐसे दिखे हालात ? इस तरह दिल्ली में संक्रमण बढ़ेगा या कम होगा आप ही तय करें ?

Samachar Jagat | Sunday, 13 Jun 2021 05:06:25 PM
Delhi: The situation looked like this as soon as Unlock-3 was announced in the national capital Delhi? In this way the infection will increase or decrease in Delhi, you decide?

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के कम होने के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। दिल्ली में अनलॉक पार्ट- 3 के तहत दिल्ली वालों को कई चीज़ों में रियायत दी गई है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने अनलॉक की घोषणा करते हुए कहा कि अब हम धीरे-धीरे एक्टिविटी शुरू कर रहे हैं। अनलॉक के तहत कई चीज़ों को खोला गया है। कुछ को पाबंदियों के साथ खोला गया है जबकि कुछ चीजें फिलहाल पूरी तरह से बन्द रहेंगी। हालांकि अनलॉक की प्रक्रिया के बाद आज रविवार को दिल्ली में भारी भीड़ देखी गई है जो कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रही हैं। 

 

#WATCH दिल्ली: राजधानी दिल्ली की गफ्फार मार्केट में लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन करते दिखे। #COVID19 pic.twitter.com/ipl7npiojH

— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राजधानी दिल्ली की गफ्फार मार्केट में आज रविवार को लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन करते नजर आए। ज्यादातर लोगों ने मास्क भी इस दौरान नहीं लगा रखा था। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रही थी। 

माना जा रहा है कि अनलॉक होते ही यदि इस तरह के हालात पैदा हो गए तो फिर से संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। सरकार प्रोटोकॉल के साथ ही आम लोगों को भी जागरूक होना पड़ेगा। इस तरह भीड़ इकठ्टी करके हम संक्रमण को ही बढ़ावा देंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.