Delhi : आज दोपहर 1 बजे CONGRESS का ये कद्दावर नेता भारतीय जनता पार्टी में होगा शामिल ? BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी मुख्यालय में दिलाएंगे सदस्यता

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 12:12:25 PM
Delhi: Today at 1 pm, this strong leader of Congress will join Bharatiya Janata Party, BJP President JP Nadda will get membership at BJP headquarters.

इंटरनेट डेस्क। कोरोना काल के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि आज बुधवार को एक विशेष राज्य से जुड़े कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। पार्टी ने अभी नाम का खुलासा नहीं किया है। पार्टी के करीबी सूत्रों का कहना है कि नेता उत्तर भारत के एक राज्य से ही संबंधित है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में ये कद्दावर नेता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेगा। माना जा रहा है कि आज दोपहर एक बजे नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में ही सदस्यता ग्रहण का कार्यक्रम होगा। 

गौरतलब है कि अगले साल 2022 में सात राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें उत्तर प्रदेश भाजपा के लिए सबसे महत्वपूर्ण राज्य है। यहां पार्टी ने अभी से चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.