Delhi : आज सुबह 10.45 बजे पीएम मोदी से मिलेंगे यूपी के सीएम योगी, चुनावी एजेंडा, कोरोना के साथ मंत्रिमंडल फेरबदल पर हो सकती है चर्चा

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 08:02:03 AM
Delhi: UP CM Yogi to meet PM Modi at 10.45 am today, election agenda, cabinet reshuffle may be discussed with Corona

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के सीएम कल गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे हैं। कल गृहमंत्री से मुलाकात के बाद आज शुक्रवार को सीएम योगी पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि योगी आज सुबह 10.45 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों का कहना है कि योगी की पीएम से ये मुलाकात विधानसभा चुनाव की रणनीति तो बनाएगी ही साथ ही राज्य में मंत्रिमंडल में फेरबदल भी संभव है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 12.30 बजे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी उनके घर पर मिलेंगे। यूपी चुनाव पर चर्चा, चुनावी एजेंडा, कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के बाद वैक्सीनेशन और तीसरी लहर की तैयारी, मंत्रिमंडल में फेरबदल सहित कई मुद्दों पर इस दौरान बात होगी। 

 

आज आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री @AmitShah जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

भेंट हेतु अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए आदरणीय गृह मंत्री जी का हार्दिक आभार। pic.twitter.com/1q1qYnrYq7 — Yogi Adityanath (@myogiadityanath) June 10, 2021

वहीं कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने भी कल गुरुवार को सीएम योगी से मुलाकात की थी। आपको बता दें कि अगले साल 2022 में यूपी में विधानसभा चुनाव होंगे। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.