Delhi Weather : दिल्ली में बारिश का दौर आज भी जारी

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 10:18:43 AM
Delhi Weather : Rain continues in Delhi today

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में शुक्रवार सुबह भी बारिश जारी रही। पिछले दो दिन से लगातार हो रही हल्की व मध्यम बारिश के कारण शहर में कई जगहों पर जलजमाव होने के कारण यातायात प्रभावित हुआ है। मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को और बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 'येलो अलर्ट’ जारी करते हुए शहर में कुछ जगह मध्यम दर्जे की बारिश होने के आसार जताए हैं आईएमडी के क्षेत्रीय मौसम केंद्र ने सुबह करीब आठ बजे ट्वीट किया, ''दक्षिण दिल्ली, दक्षिण-पूर्वी दिल्ली, एनसीआर (हिडन वायुसैनिक अड्डा, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कोटपुतली, अलवर (राजस्थान) में अगले दो घंटे में कई स्थानों पर हल्की बारिश या बूंदा-बांदी होगी।’’ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से मानसून की वापसी से ठीक पहले बरसात के नए दौर ने अभी तक दर्ज बारिश की कमी को काफी हद तक दूर किया है, जिससे वायु गुणवत्ता के बेहतर होने और तापमान के नियंत्रित रहने की उम्मीद है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.