'67 लाख का टिकट तक नहीं दिया..' बसपा नेता अरशद राणा थाने में फूट-फूट कर रो पड़े

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jan 2022 10:29:03 AM
'Didn't even give a ticket for 67 lakhs..', BSP leader Arshad Rana wept bitterly in the police station

लखनऊ: मुजफ्फरनगर जिले से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता अरशद राणा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की बढ़ती राजनीतिक गर्मी के बीच पार्टी पर टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. अरशद राणा ने यह आरोप अपनी ही पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शम्सुद्दीन राइन पर लगाया है. उन्होंने इस संबंध में मुजफ्फरनगर पुलिस से शिकायत भी की है. अब अरशद राणा का फूट-फूटकर रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

फूट फूट कर रोये BSP नेता अरशद राणा @bspindia
विधानसभा चुनाव में टिकिट ना मिलने पर मुज़फ़्फ़रनगर थाने में पीड़ा बताने पहुंच गये नेताजी pic.twitter.com/UHNXrks9hc — यतेन्द्र शर्मा @YatendraMedia (@YatendraMedia) January 14, 2022


 
बसपा नेता अरशद गाना @bspindia
चुनाव में मतदान करने के लिए पासवर्ड चुनने में सक्षम व्यक्ति


जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली नगर का है. खुद को पीड़ित बताते हुए अरशद राणा इंस्पेक्टर आनंद देव के सामने फूट-फूट कर रोने लगे। वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि, 'उन्होंने मुझे तमाशा बनाया। मैंने ऐसा कभी सोचा भी नहीं था। वे मुझे अंदर बिठाते हैं और कहते हैं कि हम आपकी जगह किसी और को चुनाव लड़ने के लिए ला रहे हैं। जबकि, मैं सारे एड होर्डिंग कर रहा हूं। उसके बाद भी ये लोग मेरे साथ ऐसा कर रहे हैं। वीडियो में पुलिस अधिकारी उन्हें परेशान न होने के लिए कह रहे हैं. अरशद राणा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक यूट्यूब वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनका दावा है कि आरोपी शम्सुद्दीन राइन विधानसभा के प्रभारी के तौर पर अपने नाम का ऐलान कर रहे हैं.

अरशद राणा का कहना है कि, 'दिसंबर 2018 में, मुझे बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने चरथावल विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाने का आश्वासन दिया था। बदले में मुझसे कुछ पैसे मांगे गए, जिसके लिए मैं राजी हो गया। इसके बाद इसी माह मुजफ्फरनगर स्थित पार्टी कार्यालय में कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में मुझे भी 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी घोषित किया गया. अलग-अलग पार्टी के लोगों ने अलग-अलग समय पर मुझसे 67 लाख रुपये ठगे। इसके बाद भी सलमान सईद को चरथावल विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.