दिग्विजय का पंडित प्रदीप मिश्रा से सवाल, मोदी प्रसंग किस धार्मिक ग्रंथ का अंग

Samachar Jagat | Wednesday, 25 May 2022 10:46:12 AM
Digvijay's question to Pandit Pradeep Mishra, which religious text is part of Modi context

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिह ने प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की एक कथा के अंश पर उनसे सवाल किया है कि मोदी प्रसंग किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है और वे कथा कर रहे हैं या श्री मोदी का प्रचार।

श्री सिह ने आज अपने ट््वीट के साथ पंडित मिश्रा का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पंडित मिश्रा श्रोताओं से ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तो हिदू हैं। वे श्रोताओं से भगवान से प्रार्थना करने के लिए भी कह रहे हैं कि देश को श्री मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला।


इस वीडियो के साथ श्री सिह ने कथावाचक से सवाल किया है कि मोदी प्रसंग हमारे किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है? इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा,'आप कह रहे हैं कि ''मोदी है तो हिदू है’’। क्या हिदुओं का अस्तित्व मोदी जी के जन्म लेने के बाद हुआ है? सनातन धर्म जिसे अब हिदू धर्म भी कहा जाता है हज़ारों साल पुराना है। अनंत है। आपके यह वचन हमारे सनातन धर्म उसकी मान्यता परंपरा संस्कार व संस्कृति के विरुद्ध है। आप धार्मिक कथा कह रहे हैं या मोदी जी का प्रचार कर रहे हैं?' 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.