Kushinagar में कोरोना से परेशान चिकित्सक ने फांसी लगायी

Samachar Jagat | Friday, 11 Sep 2020 11:00:01 PM
Distressed doctor hanged from Corona in Kushinagar

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पडरौना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से उबरने के बावजूद अवसादग्रस्त एक चिकित्सक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि डा सीता यादव देवरिया जिले में देसही देवरिया ब्लॉक के पिपरा दौलाकदम पीएचसी पर तैनात थी। दो महीने पहले उन्हें कोरोना हुआ था जिसके बाद 15 दिन तक मेडिकल कॉलेज में और इसके बाद घर पर आइसोलेशन में थी।

ससुराल वालों के अनुसार अकेले पडऩे के कारण अवसाद में थीं। बीच में दो तीन बार ड्यूटी पर भी गयीं मगर अवसाद से बाहर नहीं आ पा रही थी। बीती देर शाम को जब घर पर कोई नहीं था, उन्होंने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। करीब एक घंटे बाद लौटे परिजनों को इसकी जानकारी हुई।

कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आत्महत्या उनका खुद का निर्णय है। इसके लिए उनके पति व परिवार को परेशान न किया जाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.