Dombivali Rape Case : मुंबई में डोम्बिवली इलाके में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ 33 लोगों ने किया बलात्कार, पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने सबसे पहले अश्लील वीडियो बनाया, फिर अन्य लोग वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रेप करते रहे

Samachar Jagat | Friday, 24 Sep 2021 03:09:55 PM
Dombivali Rape Case :  A 15-year-old minor girl was raped by 33 people in Dombivali area in Mumbai, the victim's boyfriend first made an obscene video, then others continued to blackmail her by threatening to make the video viral.

इंटरनेट डेस्क। मुंबई में डोम्बिवली इलाके में नाबालिग पीड़िता से बलात्कार के दौरान हैवानियत की सारी हदें पार की गई थी। मुंबई पुलिस की एक रिपोर्ट में आज शुक्रवार को सामने आया कि 15 साल की नाबालिग के साथ करीब 33 लोगों ने बलाक्तार किया। ये जानकारी आज मुंबई पुलिस की एसीपी सोनाली धुले ने दी। मुंबई के डोम्बिवली इलाके में 15 साल की नाबालिग लड़की ने 9 महीने में 29 युवकों द्वारा रेप करने का आरोप लगाया था। वहीं इस मामले में आरोपियों की संख्या बढ़ गई है। 

 

अभी तक की जांच में 33 आरोपी सामने आ रहे हैं। आगे की जांच चल रही है: डोम्बिवली में कथित गैंगरेप मामले पर एसीपी सोनाली धुले https://t.co/Rnvby3G18h

— ANI_HindiNews (@AHindinews) September 24, 2021

 एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, डोम्बिवली गैंगरेप मामले पर मुंबई की एसीपी सोनाली धुले ने आज प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि 28 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, इनमें 2 नाबालिग हैं। सुबह 2 लोगों को हिरासत में लिया है, उन्हें गिरफ्तार करने की प्रक्रिया चल रही है। पीड़िता की हालत स्थिर है। आरोपी पीड़िता के जान पहचान के हैं। 

नाबालिग से बलात्कार से जुड़े इस मामले में सबसे पहले नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो जनवरी में उसके बॉयफ्रेंड ने ही बनाया था। इसके बाद लड़के ने वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो के आधार पर सभी आरोपी नाबालिग को ब्लैकमेल कर लगातार दुष्कर्म करते रहे। मुंबई ही नहीं इस मामले के सामने आने के बाद पूरे देश को इस घटना ने शर्मसार कर दिया है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.