Dominica : भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई, 24 मई से डोमिनिका पुलिस की गिरफ्त में

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 01:25:22 PM
Dominica: Hearing on the bail plea of ​​fugitive businessman Mehul Choksi will be held tomorrow, in the custody of Dominica police from May 24

इंटरनेट डेस्क। पीएनबी स्कैम में भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी अभी कैरेबियाई देश डोमिनिका में ही जेल में है। माना जा रहा है कि आज सोमवार को डोमिनिका की निचली अदालत में मेहुल चौकसी की एक बार और पेशी होगी। वहीं उसकी जमानत याचिका पर कल 8 जून को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईस्टर्न कैरेबियान हाई कोर्ट ने मेहुल के वकीलों की तरफ से दाखिल हेबियस कोर्पस की अपील पर सुनवाई अनिश्चित काल के लिए टाल दी है। 3 जून को हुई सुनवाई में मेहुल के वकीलों और सरकारी पक्ष को हलफनामा दाखिल करने करने को कहा था। साथ ही आपसी सहमति से तारीख तय कर अदालत को बताने के लिए बोला था। 

 

गौरलतब है कि मेहुल चौकसी 23 मई की शाम अचानक एंटीगुआ से लापता हो गया था। 26 मई को डोमिनिका में अंतरिक सुरक्षा मंत्रालय ने उसके डोमिनिकल हिरासत में होने की पुष्टि की थी। 24 मई को डोमिनिका में अवैध तरीके से दाखल होने के कारण डोमिनिका पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.