डीआरडीओ के वरिष्ठ वैज्ञानिक नारायण मूर्ति को 'ब्रह्मोस एयरोस्पेस' का अतिरिक्त प्रभार, जुलाई में बने थे DRDO के मिसाइल और सामरिक प्रणालियों के महानिदेशक

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 05:32:30 PM
DRDO's senior scientist Narayan Murthy was given additional charge of 'Brahmos Aerospace', in July, DRDO's Director General of Missile and Strategic Systems

इंटरनेट डेस्क। वैज्ञानिक डॉ बीएचवीएस नारायण मूर्ति को रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ) के मिसाइल और सामरिक प्रणालियों के महानिदेशक के रूप में इसी वर्ष जुलाई में नियुक्त किया गया था। वहीं आज बुधवार को वैज्ञानिक नारायण मूर्ति को एक और बड़ा पद दिया गया है। डीआरडीओ के वरिष्ठ वैज्ञानिक नारायण मूर्ति को 'ब्रह्मोस एयरोस्पेस' का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आपको बता दें कि इससे पहले, डॉ नारायण मूर्ति हैदराबाद में एक मिसाइल प्रयोगशाला के निदेशक के तौर पर भी काम कर रहे थे। बीएचवीएस नारायण मूर्ति उत्कृष्ट वैज्ञानिक एवं निदेशक आरसीआई, 26 जुलाई 2018 से विशिष्ट वैज्ञानिक (डीएस) के रूप में पदोन्नत किये गए।

नारायणमूर्ति को देश का प्रसिद्ध एयरोस्पेस वैज्ञानिक माना जाता है जो भारत में मिसाइल प्रौद्योगिकी में अपने आर एवं डी के लिए और एयरोस्पेस उद्योगों की प्रगति की ओर अपने निरंतर योगदान के लिए प्रख्यात हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.