500 साल के मुगल शासन में हिंदू धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा, ईसाइयों के 150 साल के राज में हमारा कुछ नहीं बिगड़ा, तो अब हिंदू धर्म को किस बात का खतरा ?

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 11:50:12 PM
During the 500 years of Mughal rule, nothing was spoiled for Hinduism, during 150 years of Christian rule, nothing was spoiled for us, so what is the threat to Hinduism now?

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आज बुधवार को एक कार्यक्रम में कहा कि आज कहा जाता है कि हिंदू धर्म खतरे में हैं। 500 साल के मुगल और मुसलमानों के शासन में हिंदू धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा। ईसाइयों के 150 साल के राज में हमारा कुछ नहीं बिगड़ा, तो अब हिंदू धर्म को खतरा किस बात का है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि खतरा केवल उस मानसिकता और कुंठित सोची समझी विचारधारा को है जो देश में ब्रिटिश हुकूमत की 'फूट डालो और राज करो' की विचारधारा थी, उसको प्रतिवादित कर अपने आप को कुर्सी पर बैठाने का जो संकल्प है, खतरा केवल उन्हें है। समाज और हिंदू धर्म को खतरा नहीं है। 

गौरतलब है कि कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह को संघ और भाजपा नेता के विरोध में बयानबाजी के लिए जाना जाता रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ताओं में से एक रहे हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.