Easing Restrictions: पंजाब ने कोविड सकारात्मकता दर में गिरावट के रूप में प्रतिबंधों में ढील दी

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 09:50:03 AM
Easing Restrictions: Punjab relaxes curbs as Covid Positivity rate Declines

पंजाब की सकारात्मकता दर में 2 प्रतिशत की गिरावट के साथ, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को प्रतिबंधों में ढील देने की घोषणा की, बुधवार से 50 प्रतिशत क्षमता पर रेस्तरां, सिनेमा और जिम खोलने की अनुमति दी।

मुख्यमंत्री ने शादियों और दाह संस्कार में 50 लोगों की भीड़ बढ़ाने की भी घोषणा की। नए दिशानिर्देश 25 जून तक प्रभावी रहेंगे और आगे इसकी समीक्षा की जाएगी।


 
रात्रि कर्फ्यू रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा, जबकि सप्ताहांत कर्फ्यू शनिवार को रात 8 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक रहेगा। मौजूदा छूट के तहत शामिल सभी आवश्यक गतिविधियां अप्रभावित रहेंगी। एक उच्च स्तरीय वर्चुअल कोविड समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री ने 50 प्रतिशत क्षमता पर भोजनालय, सिनेमाघर, जिम खोलने का आदेश दिया, बशर्ते उनके सभी कर्मचारियों को टीकाकरण की कम से कम एक खुराक मिल गई हो। बार, पब और शराबखाने बंद रहेंगे। वातानुकूलित (एसी) बसें 50 प्रतिशत कब्जे के साथ चल सकती हैं। सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। बुधवार से 50 फीसदी क्षमता के साथ रेस्टोरेंट, सिनेमाघर और जिम खुलेंगे। रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू; शनिवार (8 बजे) से सोमवार (5 बजे) तक सप्ताहांत कर्फ्यू।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.