Eastern Ladakh: सेना प्रमुख ने अभूतपूर्व योगदान के लिए वायु सेना की प्रशंसा की

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 09:13:37 AM
Eastern Ladakh: Army Chief praises Air Force for its unprecedented contribution

नयी दिल्ली |  सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने 2020 में पूर्वी लद्दाख के घटनाक्रम के जवाब में भारतीय वायु सेना की कार्रवाई की सोमवार को प्रशंसा की। जनरल पांडे ने कहा कि “भारतीय वायुसेना के अभूतपूर्व योगदान और एयरलिफ्ट” के बिना पूर्वी लद्दाख में सेना की टुकड़ियों को समय पर पहुंचाना संभव नहीं था। लद्दाख का अपना दो दिवसीय दौरा पूरा करने के बाद दिल्ली लौटे जनरल पांडे ने सोमवार को मॉनेकशॉ केंद्र में पहले भारतीय सेना लॉजिस्टिक्‍स सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

उन्होंने दो साल पहले पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ पैदा हुए सीमा गतिरोध का भी उल्लेख किया। जनरल पांडे ने पूर्वी लद्दाख में भारतीय वायु सेना की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि वायुसेना के अभूतपूर्व योगदान और एयरलिफ्ट के बिना पूर्वी लद्दाख में सेना की टुकड़ियों को समय पर पहुंचाना संभव नहीं था। इस अवसर पर वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वी आर चौधरी मंच पर मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.