ED ने शिक्षक भर्ती घोटाले में टीएमसी के युवा नेता को गिरफ्तार किया

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 11:12:48 AM
ED arrests TMC youth leader in teacher recruitment scam

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिक्षक भर्ती घोटाले में कथित संलिप्तता के मामले में तृणमूल कांग्रेस  (टीएमसी) के युवा नेता कुंतल घोष को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोलकाता में ईडी के अधिकारियों ने घोष के चिनार पार्क स्थित अपार्टमेंट में रातभर ली गई तलाशी के बाद शनिवार सुबह उन्हें पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा’ से कहा, “हमने कुंतल घोष को शिक्षक भर्ती घोटाले के तहत की गई अवैध नियुक्तियों में उनकी संलिप्तता की जांच कर रहे अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं करने के कारण आज सुबह गिरफ्तार कर लिया। हम उन्हें आज ही शहर की एक अदालत में पेश करेंगे।” उन्होंने बताया कि ईडी द्बारा शुक्रवार सुबह शुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान घोष के दो फ्लैट से कई दस्तावेज और डायरी भी जब्त की गई। घोष को इसी घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के अधिकारियों ने भी तलब किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.