ED Raid: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के महाधिवेशन से पहले ED का कांग्रेस नेेताओं के घरों पर छापा

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2023 02:52:27 PM
ED Raid: ED raids houses of Congress leaders ahead of Congress convention in Chhattisgarh, CM says trying to divert attention from Adani issue

इंटरनेट डेस्क। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के घरों पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की टीम ने छापेमारी की है। इस छापेमारी के बाद कांग्रेस और भाजपा नेता आमने सामने हो गए है। इस मामले में पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। ईडी के इस छापेमारी के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवा रायपुर में 24 से 26 फरवरी को कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय महाधिवेशन होने वाला है और उससे पहले प्रवर्तन निदेशालय की  टीम ने प्रदेश में 12 से ज्यादा कांग्रेस नेताओं के घर पर छापा मारा है। इसके बाद सीएम बघेल ने लिखा चार दिनों के बाद रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन है। तैयारियों में लगे साथियों को इस तरह रोककर हौसले नहीं तोड़े जा सकते। 

इसके साथ ही भूपेश बघेल ने लिखा भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश है। यह छापा ध्यान भटकाने का प्रयास है। देश सच जानता है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे। ऐसे में अब दोनों पार्टियों के नेता आमने सामने होकर निशाना साधने से नहीं चूक रहे है। 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.