Mamata Banerjee के भतीजे से आज पूछताछ करेगा प्रवर्तन निदेशालय

Samachar Jagat | Monday, 06 Sep 2021 10:03:38 AM
Enforcement Directorate to question Mamata Banerjee's nephew today

प्रवर्तन निदेशालय आज कथित कोयला तस्करी मामले में टीएमसी सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी से पूछताछ करने के लिए तैयार है। पश्चिम बंगाल में कथित कोयला घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए उन्हें आज नई दिल्ली में मामले के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए तलब किया गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को कथित कोयला घोटाले में पूछताछ के लिए उनकी पत्नी रुजीरा के साथ तलब किया गया था।

मैं किसी भी तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं।'' उन्होंने कहा कि कोलकाता का मामला होने के बावजूद उन्हें नई दिल्ली बुलाया गया। ) अब बदला लेना चाह रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने नवंबर में जनसभाओं में जो कहा था, उसे दोहराता हूं कि अगर कोई केंद्रीय एजेंसी 10 पैसे के किसी भी अवैध लेनदेन में मेरी संलिप्तता साबित कर सकती है, तो इसकी कोई आवश्यकता नहीं होगी। कोई भी सीबीआई या ईडी जांच कराएं, मैं मंच पर चलूंगा और खुद को सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दूंगा।"


 
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के पास अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए जांच एजेंसियों का उपयोग करने के अलावा और कोई काम नहीं है, उन्होंने कहा कि वह किसी भी भाजपा नेता को अपने साथ आमने-सामने बैठने और चर्चा करने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं कि पिछले पांच में केंद्रीय एजेंसियों ने क्या किया है। साल और नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल के शासन में देश का भाग्य।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.