Sad News / भाजपा की जीत से खुश होकर बाबर बांट रहा था मिठाई, पड़ोसियों ने मार डाला

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 11:02:08 AM
Extremely tragic / Babur was distributing sweets after being happy with BJP's victory, neighbors killed him

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें बीजेपी की जीत का जश्न मनाने के लिए बाबर नाम के युवक की हत्या कर दी गई.

  • रामकोला में भाजपा समर्थक युवक की हत्या
  • गांव में बांटी मिठाई व पटाखे फोड़ने पर हत्या
  • सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला में एक बीजेपी समर्थक युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने पर दुख जताया है. साथ ही सीएम योगी ने जांच के आदेश दिए हैं।

लखनऊ में इलाज के दौरान मौत
बीजेपी को वोट देने और जीत का जश्न मनाने के लिए हाथापाई में घायल हुए युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई. शनिवार शाम उसका शव घर लाया गया। रविवार की सुबह परिजनों ने शव को घर की दहलीज पर रख दिया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

गांव में मिठाई बांटने व आतिशबाजी करने पर मवेशियों की हत्या की गई
इसकी सूचना मिलते ही राज्य विधायक पीएन पाठक व एसडीएम उनके घर पहुंचे.दोनों ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परिजनों को राजी किया. इसके बाद परिजनों ने शव को सौंप दिया। रामकोला थाना क्षेत्र के काठघरी गांव निवासी 30 वर्षीय बाबर को उसके पड़ोसियों द्वारा भाजपा के पक्ष में मतदान करने और राज्य के विधायक पीएन की जीत पर मिठाई बांटने और गांव में पटाखे चलाने के बाद पीटा गया और गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो आरोपितों की गिरफ्तारी

उनका लखनऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को उनका निधन हो गया। शनिवार रात शव गांव लाया गया। रविवार सुबह आठ बजे परिजन शव को घर के दरवाजे पर रखकर एसडीएम को बुलाने की मांग करने लगे।
करीब छह घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम कसाई वरुण कुमार पांडेय ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी लेते हुए राज्य विधायक पीएन पाठक ने न्याय का आश्वासन दिया. एसओ डीके सिंह ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

सीएम योगी ने ट्वीट किया

इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को ट्वीट कर कुशीनगर के काठघरी गांव में बाबर के लोगों की पिटाई से हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया. मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को मामले की गहन जांच करने का निर्देश दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.