Faemers Protest : किसान नेता दर्शन पाल सिंह ने किसानों से की अपील, 22 तारीख को लखनऊ की रैली को कामयाब बनाने पर बोले - हमारे साथियों को परेशान किया तो लखीमपुर खीरी इलाके में आंदोलन चलाएंगे

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 03:04:50 PM
Faemers Protest :  Farmer leader Darshan Pal Singh appealed to the farmers, said on making Lucknow's rally a success on 22nd - If we harass our colleagues, we will run a movement in Lakhimpur Kheri area

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कल शुक्रवार को किसानों को पीएम मोदी ने बड़ा तोहफा दे दिया। तीनों काले कानूनों को रद्द करने का फैसला करते हुए केंद्र सरकार ने जल्द ही इसे संसद में रद्द करने की भी घोषणा की है। इसको लेकर आज किसान नेता दर्शन पाल सिंह ने कहा कि 22 तारीख को लखनऊ की रैली को कामयाब करना है। अगर लखीमपुर खीरी में हमारे साथियों को परेशान करने की कोशिश की जाती है तो फिर हम लखीमपुर खीरी इलाके में आंदोलन चलाएंगे। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दर्शन पाल सिंह ने किसानों को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लखनऊ में होने वाली रैली को हम सब को मिलकर सफल बनाना है। इस रैली में ज्यादा से ज्यादा किसान पहुंचे ताकि प्रदर्शन को ज्यादा बल मिल सके। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी द्वारा कल शुक्रवार सुबह तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने का फैसला किया गया। हालांकि किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक हम लिखित में नहीं ले लेंग तब तक नहीं मानेंगे। उन्होंने कहा कि कागज़ दिखाओ कि तीनों काले कानून रद्द कर दिये गए हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.