Fake news case: मोहसिन रजा ने कहा- विपक्ष और ट्विटर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ रहा है

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jun 2021 02:36:02 PM
Fake news case: Mohsin Raza says opposition and Twitter disturbing social harmony

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई और अभद्रता का वीडियो वायरल हो गया. उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले में ट्विटर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज किया है. यूपी पुलिस की कार्रवाई के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है.

विपक्षी दल राज्य में योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं, जबकि यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि यूपी कानून से शासित है और किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो यूपी के सामाजिक समरसता को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। गाजियाबाद की घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि यूपी में सीएम योगी के नेतृत्व वाली सरकार है जहां किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. चाहे वह नेता हो या जनप्रतिनिधि।


 
मोहसिन रजा ने कहा कि जिस तरह से वह बार-बार चेतावनी देने के बाद भी मनमानी कर रहे थे। ऐसे में धार्मिक उन्माद फैलाने की बात सामने आई है, जिससे समाज का सौहार्द बिगड़ता है. यूपी में इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मोहसिन रजा ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा इस तरह के कृत्य के माध्यम से सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हम जल्द ही इस साजिश का भी खुलासा करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.