बाटला हाउस एनकाउंटर में जो मारे गए वो आतंकवादी नहीं, शहीद थे... ये कहकर तौकीर रजा ने इस तरह से राहुल-प्रियंका को दी क्लीन चिट

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 02:31:53 PM
Farmer Protest Narendra Modi Live Updates Today's Birthday Special IPL 2021 'Fake Batla House encounter, martyr status for dead..,' statement of Congress aide Maulana

लखनऊ: बाटला हाउस एनकाउंटर पर आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खान ने बयान दिया है, जिस पर विवाद बढ़ना तय है. मौलाना ने बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए कहा कि मुठभेड़ में आतंकवादी नहीं मारे गए और इंस्पेक्टर महेश चंद्र शर्मा को पुलिसकर्मियों ने मार गिराया.

तौकीर ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनसे वादा किया था कि 2009 में सरकार बनते ही सबसे पहले मुठभेड़ की जांच कराई जाएगी, लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया. मौलाना तौकीर रजा ने मांग की कि मुठभेड़ में मारे गए युवाओं को शहीद का दर्जा दिया जाए और कहा कि कांग्रेस को पुलिस के मनोबल की चिंता है न कि मुसलमानों के मनोबल की।


 
मंगलवार को बरेली में 'आला हजरत शरीफ' के तौकीर रजा खान ने यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देने का ऐलान किया था. मौलाना तौकीर हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलकर सुर्खियों में आए थे। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए ऐलान किया था कि मौलाना तौकीर रजा खान ने यूपी चुनाव में पार्टी का साथ दिया था. सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी के साथ तौकीर रजा और अन्य मुस्लिम नेताओं की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.