मिष्ठान भंडार के संचालक को जुर्माना

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 11:34:25 AM
Fines to the operator of the confectionery store

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन में एक मिष्ठान भंडार संचालक को बिना रजिस्ट्रेशन के मिष्ठान विक्रय करने के मामले में दस हजार रुपए के जुर्माने से दंडित किया गया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार अपर जिला मजिस्ट्रेट अनिल डामोर ने नगर के बेरखेड़ी चौराहा स्थित मिष्ठान भण्डार के संचालक गोविन्द साहू पर दस हजार रूपए का जुर्माना लगाया है।

गोविन्द साहू को जुर्माने की राशि 07 सात दिवस के भीतर जमा करने के आदेश दिए गए हैं। ऐसा नहीं करने पर भू-राजस्व द्वारा बकाया के तहत राशि वसूली की कार्यवाही की जाएगी। खाद्य विभाग ने 25 अगस्त 2018 को मिष्ठान भंडार का निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान खाद्य पदार्थ विक्रय का लायसेंस मांगे जाने पर आरोपी द्वारा लायसेंस बाद में उपलब्ध कराने की बात कहीं गयी। इसके बाद खाद्य विभाग ने मिष्ठान भंडार के संचालक को नोटिस जारी किया, लेकिन लायसेंस उपलब्ध नहीं कराया गया। इसके बाद खाद्य विभाग ने आरोपी के खिलाफ कल यह कार्रवाई की। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.