Fire Incident : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में आग लगने से 4 मासूम बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिये उच्च स्तरीय जांच के निर्देश

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 10:39:06 AM
Fire Incident  : Four innocent children died due to fire in Bhopal's Kamala Nehru Hospital, Madhya Pradesh's capital, Chief Minister Shivraj Singh Chouhan gave instructions for a high-level inquiry

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कल सोमवार रात एक अस्पताल में आग लग जाने से 4 बच्चों की मौत हो गई। आग का मामला सामने आने के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल में भर्ती कई बच्चों को सकुशल निकाल लिया गया लेकिन 4 बच्चों की हादसे में झुलसने से मौत हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले की उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिए हैं।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, घटना सोमवार रात की है। कमला नेहरू अस्पताल के चाइल्ड वॉर्ड में अचानक आग लगी जिसके बाद कई बच्चे आग में झुलस गये। बताया जा रहा है कि जिस वार्ड में आग लगी, वहां करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे भर्ती थे। आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट कारण बताया जा रहा है। 

हादसे की खबर मिलते ही दमकल विभाग की 12 गाड़ियां तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने में लग लई। देर रात मामले की सूचना मिलने के बाद राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी अस्पताल में पहुंचे। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.