किश्तवाड़ में गाड़ी के खड्ड में गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 10:19:54 AM
Five people of the same family die after a car falls into a ravine in Kishtwar

जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में बुधवार को एक वाहन सडक़ पर फिसलकर गहरे खड्ड में गिर गया जिसमें दो महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब परिवार एक बच्चे का शव अंतिम संस्कार के लिए जम्मू से द्रबशाला में अपने गांव बहादत ले जा रहा था। अधिकारियों ने बताया कि पानी नाला के समीप निजी कार का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा।

मृतकों की पहचान पवन कुमार (32), उसकी पत्नी रेखा देवी (26), रीता देवी (30), केवल कृष्णन (37) और पी. कुमार (30) के रूप में हुई है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जी. एम. सरूरी ने मौतों पर दुख जताया और कहा कि डोडा, किश्तवाड़, रामबन तथा उधमपुर जिलों में बार-बार हो रही सडक़ दुर्घटनाएं जम्मू कश्मीर प्रशसन के लिए गंभीर भचता की बात होनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘यह ऐसी स्थिति जिस पर हम सभी को खासतौर से परिवहन, यातायात पुलिस, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण तथा सीमा सडक़ संगठन को तत्काल ध्यान देना चाहिए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.