कौशाबी में पांच तस्कर गिरफ्तार, 54 किलो गांजा बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 03:32:20 PM
Five smugglers arrested in Kaushabi, 54 kg hemp recovered

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में कौशांबी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने चेङ्क्षकग के दौरान पांच तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 54 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चा़देराई गांव पास नहर पुलिया पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी को रोककर तलाशी ली। गाड़ी में 35 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गांजा की सप्लाई करने वाले छोटका उर्फ वीरेंद्र कुमार तथा उसके साथी धर्मेंद्र गिरफ्तार कर लिया गया। तस्कर गिरोह का एक सदस्य मौके से फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इसी तरी शीतलाधामकड़ा की पुलिस ने चेङ्क्षकग के दौरान सैनिक कड़ा मार्ग स्थित दारानगर विद्युत पावर हाउस के पास तीन मोटरसाइकिल सवार लोगों को रोक लिया। तलाशी लेने पर बोरी में भरे हुए 19 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने गांजा तस्कर अरभवद गुप्ता, बरमदेव पांडे तथा संजय केसरवानी को गिरफ्तार कर लिया गया। तस्करों ने बताया कि गांजा प्रतापगढ़ जिले में बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने तीनों गांजा तस्करों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.