दो दिन के जम्मू दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, वैष्णो देवी मंदिर में माता वैष्णो के दर्शन करने पहुंचे

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 01:23:38 PM
Former Congress President Rahul Gandhi, on a two-day visit to Jammu, reached Vaishno Devi temple to visit Mata Vaishno.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे हैं। आज गुरुवार को जम्मू एयरपोर्ट पर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद राहुल गांधी सीधा वैष्णो देवी मंदिर में माता वैष्णो के दर्शन करने पहुंचे हैं। राहुल गांधी 10 सितंबर यानि कल तक जम्मू में ही रहेंगे और पार्टी की गतिविधियों के बारे में जानकारी लेंगे साथ ही कार्यकर्ताओं को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और रणनीतियों की जानकारी देंगे। 

 

Congress leader Rahul Gandhi arrives in Jammu, likely to offer prayers at Mata Vaishno Devi temple. pic.twitter.com/W1JAggm2zz — ANI (@ANI) September 9, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राहुल गांधी का इसी तारीख को पिछले महीने भी जम्मू का दौर हुआ था। अगस्त महीने में भी राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर का दो दिन का दौरा किया था। एक महीने के अंतराल के बाद राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की यात्रा पर फिर से पहुंचे हैं। 

गौरतलब है कि राज्य में धारा-370 हटने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का ये दूसरा दौरा है। इससे पहले अगस्त में भी वे यहां पहुंचे थे। पिछली बार राहुल गांधी को प्रशासन ने एयरपोर्ट से ही लौटा दिया था।  



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.