कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने विकास दुबे एनकाउंटर मामले में उठाया ये सवाल

Samachar Jagat | Friday, 10 Jul 2020 04:12:10 PM
Former Congress President Rahul Gandhi raised this questions in the Vikas Dubey encounter case

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गैंगस्टर विकास दुबे के मुठभेड़ में मारे जाने पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा है कि मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए ताकि आपराधिक, राजनीतिक तथा प्रशासनिक गठबंधन की असलियत सामने आये।

श्री गांधी ने कहा कि आज सुबह हुई इस मुठभेड़ के साथ ही कई सवाल भी दफन हो गए है। उन्होंने ट््वीट किया कई जवाबों से अच्छी है .खामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली।

श्रीमती वाड्रा ने कहा उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था बदतर हो चुकी है। राजनेता-अपराधी गठजोड़ प्रदेश पर हावी है। कानपुर कांड में इस गठजोड़ की संठगांठ खुलकर सामने आई। कौन-कौन लोग इस तरह के अपराधी की परवरिश में शामिल हैं- ये सच सामने आना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से पूरे कांड की न्यायिक जाँच होनी चाहिए ।

इस बीच पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिह सुरजेवाला ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश में अपराध का एक मोहरा मात्र था। भाजपा शासन में 'उत्तर प्रदेश’ अब 'अपराध प्रदेश’ बन गया है। खुलासा यह होना चाहिए कि इस संगठित अपराध के सरगना असल में हैं कौन। उन्होंने कहा, विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अनेकों सवाल लोगों के जेहन में खड़े हो गए हैं, जिनका जवाब आदित्य नाथ सरकार को देना होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.