पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता नटवर सिंह ने राहुल गांधी के पीएम बनने के सवाल पर कहा - मोदी और राहुल के बीच डिबेट करवा लीजिये, फिर पता लग जाएगा, किसे पीएम बनना चाहिये और किसे नहीं ?

Samachar Jagat | Friday, 01 Oct 2021 11:34:19 AM
Former External Affairs Minister and Congress leader Natwar Singh said on the question of Rahul Gandhi becoming PM - Get a debate between Modi and Rahul, then it will be known, who should become PM and who should not?

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने आज शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा और लोकसभा के चुनावों में भाजपा को जीत मिलेगी। वहीं नटवर सिंह से जब ये पूछा गया कि नरेंद्र मोदी की जगह प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी को का विकल्प सही है तो उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच डिबेट करवा लीजिए फिर पता लग जाएगा। 

 

WATCH : पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता नटवर सिंह ने नरेंद्र मोदी की जगह प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी को एक विकल्प के सवाल पर कहा कि "दोनों नेताओं के बीच डिबेट करवा लीजिए फिर पता लग जाएगा।" (30.9) pic.twitter.com/4poqUAXgNm — ANI_HindiNews (@AHindinews) October 1, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।स मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस भाजपा को अब हराने की ताकत रखती है। आगे जो चुनाव होंगे उसमें कांग्रेस हारेगी। लोगों के बीच कांग्रेस की छवि ख़राब हुई है। आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में भाजपा जीत दर्ज करेगी। 

गौरतलब है कि कल भूपेश बघेल ने कपिल सिब्बल के बयान पर कहा था कि कपिल सिब्बल हमारे वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री हैं। वह पेशे से वरिष्ठ वकील भी हैं। उनका इस प्रकार से बयान देना निश्चित रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.