पूर्व पीएम Atal Bihari Vajpayee ने रोका था इस भाजपा नेता को बॉलीवुड में जाने से

Samachar Jagat | Thursday, 11 Feb 2021 01:02:07 PM
Former PM Atal Bihari Vajpayee prevented this BJP leader from going to Bollywood

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल हो चुके हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने नितीश सरकार में उद्योग मंत्री का पदभार संभाल लिया है।  

आज हम इस भाजपा नेता के बारे में ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आप जातने हो।  शाहनवाज हुसैने अगर तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बात नहीं मानते हो बॉलीवुड में अभिनय कर रहे होते। लोकसभा टीवी चैनल के साथ बातचीत में एक बार शाहनवाज हुसैन ने इस प्रकार की जानकारी दी थी। 

उन्होंने बताया था कि जब वह वाजपेयी सरकार में केंद्रीय मंत्री थे। इस समय कुछ बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने उनसे संपर्क साधा था। वे उन्हें हीरो के लीड रोल में लॉन्च करना चाहते थे। इस संबंध में उन्होंने तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से बात की थी। इस संबंध में वाजपेयी ने उन्हें कहा कि वे राजनेता ही अच्छे लगते हैं, फिल्मों की बातें रहने दें। इसके बाद शाहनवाज ने वाजपेयी की बात मानते हुए फिल्मों की ओर रूख करने का मन बदल दिया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.