Prime Minister मोदी के भाषणों पर आधारित किताब का विमोचन करेंगे पूर्व उपराष्ट्रपति नायडू

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 10:31:23 AM
Former Vice President Naidu to release book based on PM Modi's speeches

नई दिल्ली : पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनिदा भाषणों का एक संकलन जारी करेंगे। 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास-प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी स्पीक्स (मई 2019-मई 2020)’ शीर्षक वाली इस किताब का विमोचन केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की मौजूदगी में यहां सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्बारा आयोजित एक कार्यक्रम में किया जाएगा।

यह किताब विभिन्न विषयों पर आधारित प्रधानमंत्री के 86 भाषणों पर केंद्रित है। नायडू ने कहा, ''केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनिदा भाषणों वाली किताब 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ का विमोचन करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।’’ बृहस्पतिवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया था कि यह किताब 'न्यू इंडिया’ को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के दृष्टिकोण पर रोशनी डालती है, जो आत्मनिर्भर और लचीला होने के साथ-साथ चुनौतियों को अवसरों में तब्दील करने में सक्षम है। हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित होने वाली यह किताब प्रकाशन विभाग के बिक्री केंद्रों के साथ-साथ उसकी वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.