सहारनपुर के नांगल इलाके में भीषण सडक़ दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु

Samachar Jagat | Monday, 10 Feb 2020 09:33:45 AM
Four members of the same family died in a horrific road accident in Nangal area of Saharanpur

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नांगल क्षेत्र में हुई भीषण सडक़ दुर्घटना में कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। पुलिस अधीक्षक (देहात) विधा सागर मिश्र ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके रानीबाग निवासी भगतवती शर्मा अपनी पत्नी ,दो पुत्रों एवं पुत्रवधु के साथ सहानपुर शादी समारोह में शामिल होने आये थे।

रविवार रात करीब 12 बजे शादी समारोह के बाद परिवार के पांचों सदस्य कार से दिल्ली वापस लौट रहे थे। नागंल इलाके में सुबरी भट्टे के पास तेज रफ्तार कार पापुलर की लकडी लदे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसे में भगवती शर्मा (55) उनकी पत्नी ममता शर्मा (50) पुत्र गौरव शर्मा (28) उसकी पत्नी निधि शर्मा (24) की मृत्यु हो गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल गौरव के भाई प्रतीक शर्मा को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसकी हालत भी गंभीर है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.