सिद्धार्थनगर में चार नये कोरोना पॉजिटिव

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jul 2020 01:52:01 PM
Four new Corona positive in Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बुधवार को कोरोना की महामारी से एक महिला समेत चार नए मरीजों के संक्रमित पाए जाने के बाद मरीजों की संख्या बढèकर 456 हो गई है।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को कहा कि संक्रमित मरीजों में दो स्वास्थ्य कर्मी और दो शोहरतगढè कस्बे के निवासी हैं जिनमें संक्रमण का लक्षण पाए जाने के बाद घरों में ही क्वारंटाइन कर नमूना जांच के लिए भेजा गया था।

सूत्रों ने बताया कि आज सभी के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही उन्हें इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल भेज दिया गया है । जिले में अब तक संक्रमित पाए गए 456 मरीजों में से 1० की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है जबकि 281 को इलाज के दौरान ठीक होने पर उनके घरों को भेजा जा चुका है।

बचे 165 मरीजों में से 139 का जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड, 14 का बस्ती, 2 का किग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ ,दो का संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ, दो का डॉक्टर राम मनोहर लोहिया इंस्टीट््यूट आफ मेडिकल साइंसेज और 6 का अन्य अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.