नाबालिग से बलात्कार करने के अपराध में चार व्यक्तियों को 30 साल की कैद

Samachar Jagat | Saturday, 14 Dec 2019 04:43:32 PM
Four people imprisoned for 30 years in the crime of raping a minor

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक अदालत ने 14 साल की एक लडक़ी से बलात्कार करने के अपराध में चार व्यक्तियों को 30 साल की कैद की सजा सुनायी है। पीडि़ता की वकील प्रियंका शुक्ला ने बताया कि तृतीय अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजीव कुमार तमांक ने शुक्रवार को चरण भसह (30), ईश्वर ध्रुव (31), नागेश्वर रजक (26) और मनोज वाडेकर (35) को दोषी ठहराया।

उन्होंने बताया कि अदालत ने चारों को 30 साल की कैद की सजा सुनायी तथा भसह पर 21000 रूपये तथा अन्य तीनों पर 50-50 हजार रूपये का जुर्माना लगाया है। शुक्ला के अनुसार तोरवा की रहने वाली इस लडक़ी ने 20 फरवरी, 2017 को इन चारों के खिलाफ 2015 से ही उसके साथ बार बार बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करायी थी।

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पीडि़ता का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी उसका यौन शोषण किया। आरोपी इलाके में शराब की अवैध बिक्री में शामिल थे। वे सभी देवरीखुर्द के निवासी हैं। तोरवा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंसं और बाल यौन अपराध रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.