भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी को डोमिनिका में लगा एक और झटका, मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज की बेल की अर्जी, वकील बोले - ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे

Samachar Jagat | Thursday, 03 Jun 2021 09:36:27 AM
Fugitive businessman Mehul Choksi suffered a setback in Dominica, the Magistrate Court rejected the bail application, the lawyer said - will approach the upper court

इंटरनेशनल डेस्क। भारत के भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी को बड़ा झटका है। डोमिनिका की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने पंजाब नेशनल बैंक मामले में आरोपी मेहुल चोकसी के कैरेबियाई देश डोमिनिका में अवैध तरीके से प्रवेश के मामले में उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी है। अब मेहुल चोकसी को अगली अदालत से बेल मिलने का इंतजार करना होगा। 

 

A magistrate court in Dominica has rejected the bail application of fugitive diamantaire Mehul Choksi, in connection with his illegal entry into the country.

"Will will move the upper court," says Vijay Aggarwal, Choksi's lawyer

(File photo) pic.twitter.com/Sptoca48cg

— ANI (@ANI) June 3, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इस मामले में जमानत अर्जी खारिज हो जाने के बाद मेहुल चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। 

गौरतलब है कि इससे पहले, डोमिनिका के मैजिस्ट्रेट कोर्ट के जज बर्नी स्टेपहेनसन ने आज गुरुवार को कहा कि भारत के भगोड़े बिजनेसमैन को डोमिनिका में इनलीगल एंट्री के कारण स्पष्ट करने होंगे। जब तक वे डोमिनिका में प्रवेश लेने के कारण नहीं बता देते तब तक उनका यहां से छूटना संभव नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.