गांधी 150वीं जयन्ती पर सामाजिक कल्याण सत्र का आयोजन

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Oct 2019 02:47:10 PM
Gandhi organized social welfare session on 150th birth anniversary

जयपुर। राजस्थान में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर गांधी सप्ताह के तहत तीन अक्टूबर को सामाजिक कल्याण सत्र का आयोजन करेगा। निदेशक एवं संयुक्त शासन सचिव सांवरमल वर्मा ने बताया कि दो से नौ अक्टूबर तक आयोजित गांधी सप्ताह के अन्तर्गत आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के क्रम में विभाग द्वारा गुरुवार को बिड़ला सभागार में सामाजिक कल्याण सत्र का आयोजन किया जायेगा।

 वर्मा ने बताया कि तीन अक्टूबर को सभागार में सुबह 10 से 11.30 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिलिकॉसिस पालिसी का विमोचन करेंगे। इसके बाद 11.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक सामाजिक कल्याण सत्र के दौरान विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विभाग के मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल होंगे तथा अध्यक्षता विभाग के राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह यादव करेंगें। इस दौरान सिलिकॉसिस पॉलिसी और सामाजिक न्याय की अवधारणा विषयों पर संगोष्ठी भी आयोजित की जाएगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.