रात को दोबारा हुई थी स्टाइरीन गैस लीक, लेकिन... 

Samachar Jagat | Friday, 08 May 2020 10:37:29 AM
gas leaked again at night, but ...

इंटरनेट डेस्क। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में गुरुवार को स्टाइरीन गैस के लीक होने के कारण बड़ा हादसा हो गया है। इसके कारण 12 लोगों की मौत हो चुकी है और 352 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  

जोधपुर के क्वारैंटाइन सेंटर में लोगों ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी तो प्रशासन ने उठाया ये बड़ा कदम, आज प्रदेश में इतने नए मरीज मिले

24 घंटे के अंदर विशाखापट्टनम में एक बार फिर केमिकल प्लांट से गैस लीक होने की खबर सामने आई है। गुरुवार रात करीब 11 बजे एक बार फिर से अचानक एलजी पॉलिमर फैक्ट्री में दोबारा स्टाइरीन गैस का रिसाव देखा गया। इससे एक बार फिर से हडक़ंप मच गया। हालांकि इस बार प्रशासन ने 5 किलोमीटर के दायरे में तमाम लोगों को इलाके से हटा दिया। प्रशासन की ओर से इस रिसाव पर काबू पा लिया गया है। 

कोरोना वायरस के मामले में जयपुर से आई ये दो अच्छी खबरें, आज राजस्थान में आए 82 नए मामले

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार की सुबह स्टाइरीन गैस के लीक होने से बड़ा हादसा हो गया। इस गैस के लीक होने से लोग सडक़ों पर बेहोश पड़े थे। इसके कारण 12 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद आंधप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के आश्रितों को एक-एक करोड़ रुपए देने का निर्णय लिया। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.