Gautam Adani: अडानी मामले पर सरकार की और से आया ये बयान उड़ा सकता है आपकी नींद

Samachar Jagat | Saturday, 04 Feb 2023 08:45:30 AM
Gautam Adani: This statement from the government on the Adani case can give you sleepless nights

इंटरनेट डेस्क। हिंडनबर्ग मामला गर्माता जा रहा है, इस मसले पर लोकसभा से लेकर राज्यसभा और सड़क तक हंगमा हो रहा है। हालात यह है की विपक्ष इस मसले पर चर्चा के लिए अड़ा हुआ है। ऐसे में लोकसभा और राज्यसभा दोनों ही नहीं चल रही है। इधर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद अडानी ग्रुप के शेयरों में भारी गिरावट जारी है।

इसके साथ ही विपक्ष का संसद से लेकर सड़क तक हंगामा जारी है। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी का इस मामले पर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार का अडानी समूह से कोई भी लेना देना नहीं है। विपक्षी सांसद संसद में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट और अडानी ग्रुप पर लगे आरोपों को लेकर चर्चा की मांग पर अड़े हुए हैं।

इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ इस मामले को लेकर बैठक की थी। पीएम मोदी की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित कई नेता मौजूद थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.