Gautam Gambhir's foundation 18+ लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण शिविर शुरू करेगा

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 11:11:38 AM
Gautam Gambhir's foundation to start free vaccination camp for 18+ people

नई दिल्ली: भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा है कि वह नि:शुल्क टीकाकरण शिविर लगाएंगे. उनका बयान दिल्ली की केजरीवाल सरकार के ड्रग कंट्रोलर द्वारा उच्च न्यायालय को सूचित किए जाने के कुछ घंटे बाद आया है कि गंभीर की संस्था को फेबीफ्लू दवा के अनधिकृत भंडारण और इसे कोरोना संक्रमित रोगियों के बीच वितरित करने का दोषी पाया गया है।

इससे पहले दिन में, गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह को उद्धृत किया और लिखा, "मैं एक इंसान हूं और मानवता को प्रभावित करने वाली चीजें मुझे प्रभावित करती हैं- सरदार भगत सिंह।" एक अन्य ट्वीट में क्रिकेटर से सांसद बने नेता ने कहा कि गौतम गंभीर फाउंडेशन अस्पतालों के साथ मिलकर नि:शुल्क टीकाकरण शिविर लगाने जा रहे हैं।


 
गौतम गंभीर ने ऐसा ऐसे समय में किया है जब दिल्ली सरकार के ड्रग कंट्रोलर ने गुरुवार को दिल्ली हाई कोर्ट को बताया कि गौतम गंभीर फाउंडेशन को फेबीफ्लू की अनधिकृत खरीद और कोविड-19 मरीजों के बीच वितरण का दोषी पाया गया है. उच्च न्यायालय ने कहा कि भाजपा सांसद ने एक परोपकारी के रूप में काम किया, लेकिन इससे दवाओं की कमी हो गई और समाज को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.