गाजियाबाद पत्रकार हत्या मामला: फरार चल रहा अंतिम आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Aug 2020 03:09:01 PM
Ghaziabad journalist murder case: The last accused on the run are arrested

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसने पत्रकार विक्रम जोशी हत्या मामले में फरार चल रहे अंतिम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने यह जानकारी दी। जोशी को 20 जुलाई को विजय नगर की माता कॉलोनी में उनके घर के निकट बदमाशों ने गोली मार दी थी। उस समय वह अपनी दो बेटियों के साथ दो पहिया वाहन पर सवार थे। जोशी की 22 जुलाई को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी। नैथानी ने कहा, ‘‘नौ आरोपियों को घटना के तत्काल बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

एक आरोपी आकाश बिहारी फरार था और उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश अभियान जारी था। उसके सिर पर 25,000 रुपये का ईनाम भी रखा गया था। आकाश को बुधवार तडक़े गिरफ्तार कर लिया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सभी आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ जोशी के परिवार ने आरोप लगाया था कि स्थानीय पुलिस ने उन बदमाशों के खिलाफ शुरुआत में की गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी,

जिन्होंने पत्रकार की रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। जोशी की 16 जुलाई को आरोपियों से बहस हुई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई थी और इनमें से एक आरोपी घायल हो गया था। गाजियाबाद पुलिस ने उस थाना क्षेत्र के प्रभारी को निलंबित कर दिया था, जहां जोशी को गोली मारी गई थी। इस मामले की जांच स्थानीय विजय नगर पुलिस थाने से कोतवाली नगर पुलिस थाने को सौंप दी गई थी।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.