Godhan Nyay Yojana : छत्तीसगढ़ में गोधन न्याय योजना के जरिए आज एक ही दिन में 100 करोड़ से अधिक राशि वितरित की गई, 27वीं किश्त का वितरण

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 03:48:16 PM
 Godhan Nyay Yojana : Today more than 100 crores amount was distributed in a single day through Godhan Nyay Yojana in Chhattisgarh, distribution of 27th installment

इंटरनेट डेस्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गोधन न्याय योजना के अंतर्गत पशुपालकों एवं संग्राहकों के खाते में 27वीं किश्त का वितरण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गोधन न्याय योजना के जरिए आज 100 करोड़ से अधिक राशि वितरित की गई। इसके लिए सभी पशुपालकों को बधाई।

 

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गोधन न्याय योजना के अंतर्गत पशुपालकों एवं संग्राहकों के खाते में 27वीं किश्त वितरित किया।

उन्होंने कहा,"गोधन न्याय योजना के जरिए आज 100 करोड़ से अधिक राशि वितरित की गई। इसके लिए सभी पशुपालकों को बधाई।" pic.twitter.com/ft0lcqQ3SM

— ANI_HindiNews (@AHindinews) September 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने स्व-सहायता समूहों को लाभांश के रूप में 1 करोड़ 41 लाख रूपए, गौठान समितियों को 2 करोड़ 18 लाख रूपए, स्व-सहायता समूहों को अब तक लाभांश की राशि के रूप में कुल 21 करोड़ 42 लाख रूपए तथा गौठान समितियों को 32 करोड़ 94 लाख रूपए की राशि का भुगतान किया जा चुका है।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री ने आज गोबर खरीदी के एवज में पशुपालकों और संग्राहकों, स्व-सहायता समूहों को लाभांश की राशि तथा गौठान समितियों को कुल 5 करोड़ 33 लाख रूपए की राशि का भुगतान किया।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.